Bareilly news-ऑनलाइन गेम के चस्के में 13 साल के किशोर ने ऐसा क्या किया कि तीन दिन तक रोये परिवार वाले

259
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। मोबाइल में दिनभर ऑनलाइन गेम खेलने पर घरवालों ने रोका तो 13 वर्षीय किशोर ऑनलाइन बने दोस्त के कहने पर श्रावस्ती पहुंच गया। किशोर के दोस्त ने उससे कहा था कि उसका बड़ा घर है। वह दिन भर यहां आराम से गेम खेल सकता है। उसे वहां पर टोकने वाला भी कोई नहीं है। फिलहाल, पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया।
बारादरी के अरसी इन्क्लेब निवासी अचल प्रकाश शर्मा मर्चेट नेवी में तैनात हैं। उनका बेटा वरदान उर्फ वंश राधा माधव स्कूल में सातवीं का छात्र है। वह रविवार शाम अचानक गायब हो गया था। परिजनों को शक था कि उसका अपहरण हुआ है। पुलिस ने बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की तो सोमवार को उसकी लोकेशन लखीमपुर में मिली। पुलिस की एक टीम वहां पर रवाना हो गई। इसके बाद वंश का मोबाइल फिर से बंद हो गया। सूचना पर पुलिस ने उसे श्रावस्ती में अरवाज के घर से बरामद कर लिया।

पूछताछ में वंश ने बताया कि गेम खेलने पर उसे घरवाले डांटते थे। उसका कुछ दिन पहले सिम तक तोड़ दिया था जिस पर उसने ऑनलाइन गेम के जरिये दोस्त बने श्रावस्ती निवासी अरवाज से बात की। हमउम्र अरवाज ने उससे कहा कि मेरा घर बहुत बड़ा है। यहां कोई टोकाटाकी करने वाला नहीं है। तुम यहां आ जाओ। साथ में बैठकर गेम खेलेंगे। अरवाज के कहने पर वह अपनी मर्जी से अकेले घर से निकल गया। उसके पास जो पॉकेट मनी थी वह उससे ही वह श्रावस्ती पहुंचा। लखनऊ के पास उसने एक होटल में खाना खाया और फिर वहां से गोंडा जाने की जानकारी लेकर वहां की बस में बैठ गया और फिर दोस्त के घर पहुंच गया। मंगलवार को उसने मीडिया से बातचीत में सारी बात उन्हें बताई। थाने में वंश के पिता ने बताया कि उनका बेटा डरा हुआ है, इसलिए ऐसा बोल रहा है।