spot_img

UP : लड़की के 14 साल के प्रेमी की बेदर्दी से हत्या, कान काटा, फिर चेहरा कूंचकर शव को ईंट से बांध तालाब में फेंका

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कानपुर में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां लड़की के पिता ने 14 साल के लड़के की हत्या कर दी (14 year old lover was brutally murdered)। वारदात के बाद शव को बोरी में भरा। उसमें 20 ईंट बांधे और शव को गंगा बैराज के पास तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर गुरुवार तड़के 4 बजे शव बरामद कर लिया है। वारदात ग्वालटोली थाना क्षेत्र के रामपुर लोधवाखेड़ा गांव की है। मृतक किशोर का नाम सौरभ था।

एसीपी कर्नलगंज अमरनाथ यादव ने बताया कि सौरभ गांव में अपने दोस्तों के साथ एक लड़की से मिलने गया था। वहां लड़की के पिता ने सौरभ को देख लिया। इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को तालाब में फेंक दिया।

सौरभ दो दिन से घर से लापता था। सौरभ के पिता बबलू किसान हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा सौरभ मंगलवार को अपने दोस्त कौशल, राकेश और सनी के साथ मुंडन संस्कार में शामिल होने उन्नाव गया था। रात 12 बजे लौटते समय नत्थापुरवा के पास गांव के ऊदन और सोनू ने घेर लिया। चारों भागने लगे, तो लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इससे सौरभ वहीं बेसुध हाे गया। उसके तीन दोस्त भाग निकले। तीनों ने घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। मैंने ग्वालटोली थाने में मामले में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने टरका दिया। इसके बाद हमने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की।”

घर वालों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। ऊदन और सोनू समेत 4 लोगों पर जानलेवा हमले और अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ कि किशोर आरोपी की लड़की से मिलने गया था। पिता ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से ऊदन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। एसीपी कर्नलगंज अमरनाथ यादव ने बताया कि आरोपी ऊदन ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि सौरभ उसकी बेटी से मिलने गया था। दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया था। इसके बाद सौरभ की पिटाई की। उसके तीन दोस्त भाग गए। इसके बाद सौरभ कि हत्या कर दी (14 year old lover was brutally murdered)। शव को ईंट बांधकर गंगा बैराज के पास तालाब में फेंक दिया।

शव की जांच के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी बाप-बेटे ने सौरभ की हत्या की है। कान कटा है, पेट में धारदार हथियार के घाव है। चेहरे को ईंट से कूंचा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!