spot_img

समय से पहले बरात ले गया दूल्हा, दोस्त ने भेजा 50 लाख का नोटिस, कहा- 3 दिन में माफी भी मांगे

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कार्ड देकर शादी में बुलाने के बावजूद बरात में न ले जाने पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर 50 लाख रुपये का दावा ठोक दिया है (the friend sent a notice of 50 lakhs to groom)। आरोप है कि दूल्हा कार्ड में दिए गए समय से पहले ही बारात लेकर चला गया।

दोस्त ने दूल्हे से फोन पर बात की तो उसने अपनी गलती मानने के बजाय वापस चले जाने की बात कही। इसके बाद मौके पर खड़े बरातियों ने शादी के कार्ड बांटने वाले दोस्त को खरी-खोटी सुनाई। लोगों की खरी-खोटी दोस्त के दिल पर लग गई। उसे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। दोस्त के व्यवहार और लोगों की दी मानसिक प्रताड़ना से आहत दोस्त ने अपने अधिवक्ता अरुण भदौरिया के माध्यम से दूल्हे को नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 50 लाख रुपये देने की मांग की है। ऐसा ना होने पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी गई है।

मामला हरिद्वार में बहादराबाद का है। यहां के आराध्या कॉलोनी निवासी रवि की शादी 23 जून 2022 को बिजनौर जनपद के धामपुर निवासी लड़की के साथ तय हुई थी। कनखल देवनगर के रहने वाले चंद्रशेखर और रवि गहरे दोस्त हैं। रवि ने दोस्त चंद्रशेखर को एक लिस्ट बनाकर दी थी कि वह शादी के कार्ड उन लोगों को बांटेगा, ताकि वह लोग रवि की शादी में 23 जून 2022 की शाम पांच बजे धामपुर जिला बिजनौर के लिए रवाना होंगे।

रवि के कहने पर चंद्रशेखर ने मोना, काका, सोनू, कन्हैया, छोटू और आकाश इन सभी लोगों को कार्ड बांटे और यह आग्रह किया कि वह भी 23 जून को बजे रवि की बारात में चलेंगे। यह सभी लोग चंद्रशेखर के साथ शाम को 4 बजकर 50 पर पहुंच गए, लेकिन वहां जाकर पता चला कि बारात जा चुकी है। इस पर चंद्रशेखर ने रवि से जानकारी ली तो रवि ने बताया कि हम लोग जा चुके हैं।

रवि ने कहा कि आप लोग वापस चले जाओ। इस पर चंद्रशेखर के कहने पर जो लोग शादी में जाने के लिए आए हुए थे, उन सभी लोगों को दुख पहुंचा। उन सभी ने चंद्रशेखर को अत्यधिक मानसिक प्रताड़ना पहुंचाई। चंद्रशेखर को भला बुरा कहा और वास्ता खत्म करने की चेतावनी भी दी। इस संबंध में चंद्रशेखर ने रवि को फोन पर भी मानहानि के संबंध में सूचना दी। लेकिन उसने न तो कोई खेद प्रकट किया, न ही कोई क्षमा याचना की।

इस पर चंद्रशेखर ने अपने एडवोकेट अरुण भदौरिया के माध्यम से एक कानूनी नोटिस रवि को भिजवाया है। नोटिस के मुताबिक 3 दिन के अंदर मानहानि के बाबत सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करे। मानहानि की बाबत चंद्रशेखर को 50 लाख रुपए दिया जाना सुनिश्चित करें (the friend sent a notice of 50 lakhs to groom)। यदि अनुपालन नहीं किया गया तो सक्षम न्यायालय में वाद दायर किया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!