शादी में दूल्हे ने पहनी ऐसी ड्रेस, दुल्हन भी हो गई हैरान, सोशल मीडिया में होने लगा वायरल

391
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। सोशल मीडिया में शादी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दूल्हे की ड्रेस ने खास बना दिया है। दूल्हे ने अपनी शादी के लिए एक ऐसी ड्रेस का चुनाव किया था, जिसने उसे वायरल कर दिया। शख्स का नाम अमल रवींद्रन बताया जा रहा है जो कि केरल का रहने वाला है।

अमल रवीन्द्रन ने अपनी शादी के लिए मलयालम फिल्म के देसी सुपरहीरो मिननल मुरील से प्रेरित होकर आउट फिट का चुनाव किया। सोशल मीडिया में जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें अमल रवींद्रन मिननल मुरली की ही तरह ड्रेस पहने हुए हैं जबकि वहीं दूल्हन को हरे रंग की साड़ी में दिखाया गया है।

मिन्नल ने अपने इस आइडिया के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बताया कि वह अपनी शादी के लिए एक स्पेशल ड्रेस का चुनाव करना चाह रहे थे। उनके चचेरे भाइयों ने शादी के दिन के लिए सुपरहीरों की ड्रेस को पहनने का आइडिया दिया।

दूल्हे अमल रवीन्द्र ने सेव द डेट वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि यह मिननल मुरील का वेश पहले ही ऑनलाइन वायरल हो गया था। दुल्हन अंजू ने कहा कि पहले मैं मिननल मुरील के गेटअप को लेकर कुछ चिंतित थी लेकिन बाद में सबकी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। सोशल मीडिया में केरल के इस जोड़े के अनोखे आइडिया के लिए जमकर प्रशंसा हो रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।