ससुरालियों ने अर्धनग्न हालत में विवाहिता को निकाला था, अब मिली लाश, पति गिरफ्तार

न्यूज़ जंक्शन 24, बरेली। लॉकडाउन में एक पति ने अपनी पत्नी को घर से अर्धनग्न हालत में निकाल दिया था। इस दौरान काफी बवाल हुआ था। पड़ोसी ने विवाहिता को चादर ओढ़ाकर मायके पहुंचाया। बुधवार दोपहर उसका शव ससुराल में मिला। जिसके बाद मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी इलाके के मोहल्ला धान सिंह निवासी अजय की 22 वर्षीय पुत्री सपना की शादी 2 साल पहले बरेली के पास बांसमंडी इलाके के ई रिक्शा चालक शंकर से हुई थी। पिता के मुताबिक शादी के 4 महीने बाद ही ससुरालियों ने दहेज के लिए सपना को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। सपना से मारपीट की जाती थी। लॉक डाउन के दौरान शंकर ने पत्नी को अर्धनग्न हालत में घर से निकाल दिया था।

शोर सुनकर पडोडियों ने उसे चादर दी थी। जिसके बाद आरोपी शंकर के खिलाफ थाना सुनगढ़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा जहां शंकर ने सपना से कभी मारपीट न करने का वादा किया था। इस पर चार महीने पहले सपना को ससुराल भेजा था। बुधवार दोपहर तबियत खराब की सूचना पर पिता अजय समेत घर के अन्य लोग ससुराल पहुंचे तो उन्होंने सपना का शव पड़ा देखा।पुलिस ने सपना के पिता अजय की तहरीर पर शंकर, उसके पिता तुलसी, मां लक्ष्मी, भाई राजू व मोनू के खिलाफ दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*