नदी में नहाने की जिद ने ले ली 10 साल के बच्चे की जान, मां की आंखों के सामने एक किमी दूर तक बहता चला गया मासूम

399
# Death by drowning in a booming river
खबर शेयर करें -

रामनगर। रामनगर में रविवार को दिल दहला देने वाली घटना घट गई। पहाड़ी से बहकर आती नदी को देख 10 साल का बच्चा नहाने की जिद कर बैठा और उसमें डूब कर उसकी जान चली गई। उसके अलावा मां समेत तीन और लोग भी नदी की तेज धार में फंसकर बहने लगे, मगर तीनों को बचा लिया गया।

रविवार को मुरादाबाद शरफदीन अपनी पत्नी नगमा, भाई तारिक, भाभी, बहन व बहनोई समेत 12 लोगों के साथ रामनगर घूमने आए थे। उनके साथ उनका 10 साल का बेटा अली भी था। पैसेंजर ट्रेन से रामनगर पहुंचने पर सभी ढिकुली की ओर कोसी नदी स्थित झूला पुल पर घूमने पहुंच गए। इसी दौरान अली और उसके भाई फरजीन नदी में उतरने की बात कहने लगे, पर पहले तो मां नगमा ने उन्हें नदी में जाने की अनुमति नहीं दी, मगर जब दोनों बच्चे जिद करने लगे तो नगमा ने उन्हें किनारे पर रहने की शर्त पर जाने को कह दिया। बाद में दोनों बेटों के बुलाने पर बच्चों के साथ नगमा भी नदी किनारे चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

इस बीच पानी के वेग से अंजान मां, दो बेटे, एक अन्य अन्य बच्ची बहने लगी। यह देख अासपास के लोग पहुंचे और नदी में कूदकर किसी तरह नगमा, फरजीन व बच्ची को तो बचा लिया। लेकिन अली तेज धारा में बह गया। मां बच्चे को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाती रही। सूचना पर गिरिजा पुलिस चौकी प्रभारी मनोज नयाल व अग्रिशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। नदी में सर्च अभियान चलाया गया। एक घंटे बाद बच्चे का शव ढिकुली में एक होटल के समीप नदी में मिल गया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।