दरोगा ने थाने में महिला को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, पानी की बौछार कर करंट भी लगाया

769
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। ललितपुर में गैंगरेप पीड़िता से थानाध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि ललितपुर जिले में पुलिसकर्मियों की एक और बर्बरता की घटना सामने आई है। घटना ललितपुर जिले के ही महरौनी थाने की है। यहां तैनात मुंशी और महिला दरोगा ने एक महिला को निर्वस्त्र कर कमरे में बंद कर थर्ड डिग्री दी। आरोप है कि चोरी के शक में दोनों पुलिसकर्मियों ने महिला को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा।

यही नहीं, जुर्म कबूल करवाने के लिए करंट के साथ पानी की बौछार की गई। मामला तूल न पकड़े इसलिए पीड़िता को थाने लाया गया जहां पति-पत्नी के बीच विवाद बताकर शांति भंग में बीमार पति सहित उसके खिलाफ कार्रवाई कर दी। गुरुवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ गाड़ी में लेट कर एसपी कार्यालय पहुंची और डीआईजी को घटना बताकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

थाना महरौनी अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह महरौनी थाने में मुंशी के पद पर तैनात पुलिसकर्मी अंशु पटेल के डाकघर निकट स्थित मकान पर 14 अप्रैल से खाना बनाने और झाड़ू पोछा का काम करती है। 2 मई को सुबह खाना बनाने के बाद वह घर लौट आई। शाम को खाना बनाने पहुंची तो अंशु पटेल की पत्नी ने अंदर बिठाकर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद मोबाइल से कॉल कर पति अंशु को बुला लिया। अंशु अपने साथ महिला दरोगा पारुल चंदेल को लेकर आया और उससे चोरी के संबंध में पूछताछ करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

अंशु और महिला दरोगा ने रात 8:00 बजे से बिजली बंद कर पानी की बौछार लगाकर निर्वस्त्र कर बेल्टों से उसकी पिटाई की। महिला ने बताया कि मारपीट के दौरान उसने पुलिसकर्मियों से छोड़ने की गुहार लगाई लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा। महिला दरोगा और मुंशी दोनों ने बेल्ट से उसकी पिटाई की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी पुलिस कर्मी अंशु, उसकी पत्नी और महिला सब इंस्पेक्टर पारुल चंदेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।