वीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरी युवती पर बिगड़ी रेलवे अफसरों की नीयत, और कोल्डड्रिंक पिलाकर कर डाला यह सब। जानिए सनसनीखेज मामला

न्यूज जंक्शन 24, भोपाल।

शहर में स्थित रेलवे के एक वीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरी युवती पर रेलवे के ही दो अफसरों की नीयत बिगड़ गई। पीड़िता ने पुलिस अफसरों को जब घटनाक्रम बताया तो वह भी चौक गए हालांकि दोनों अफसरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
झांसी में रहने वाली एक युक्ति की रेलवे की ही सीनियर सेक्शन इंजीनियर से जान पहचान थी। अक्सर दोनों फोन पर बात किया करते थे। एक बार सेक्शन इंजीनियर ने युवती को रेलवे में भर्तियां निकलने का झांसा देकर भोपाल बुला लिया। जिस दिन युवती वहां पहुंची उसको रेलवे के वीआईपी गेस्ट हाउस में ठहराया गया। एसपी रेलवे हितेश चौधरी ने बताया सेक्शन इंजीनियर राजेश तिवारी के बुलावे पर युवती शनिवार सुबह 7:00 बजे भोपाल एक्सप्रेस से पहुंच गई। राजेश ने स्टेशन के ही वीआईपी गेस्ट हाउस में उसके ठहरने की व्यवस्था कर दी। युवती का आरोप है कि वह आराम कर रही थी कि इसी दौरान राजेश उनके कमरे में आ गया। कुछ देर बैठा ही था कि एक अन्य अधिकारी आ गया, उसका परिचय रेलवे के अधिकारी के रूप में ही कराया और बताया कि यही तुम्हारी नौकरी की व्यवस्था कर रहे हैं। दोनों ने कोल्ड ड्रिंक मंगाई और पी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसको बेहोशी छ गई। उसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर जब उसको एहसास हुआ तब उसने पुलिस को सूचना दी। एसपी हितेश ने बताया कि सीनियर सेक्शन इंजीनियर राजेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपित को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*