spot_img

Video : शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे जेल मंत्री, कैंची नहीं चली तो अपने दांत से ही कुतर दिया रिबन, वीडियो देख लोग हो रहे लोटपोट

नई दिल्ली। पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं। यह वीडियो पाकिस्तान के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान का है। जो एक शोरूम का उद्घाटन करने के दौरान फीता अपनी दांतों से काट रहे हैं। अब इसे लेकर लोग मंत्री जी को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि आए दिन किसी न किसी वजह से पाकिस्तान अपनी फजीहत कराता रहता है। इसमें पाकिस्तान के मंत्री भी पीछे नहीं हैं। इन्होंने अपने कारनामे से पाकिस्तान का नाम डुबो दिया है।

दरअसल, पंजाब के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान किसी शोरूम का उद्धाटन करने पहुंचे थे। जहां मंत्री जी को एक लाल फीता काटना था, लेकिन वो कैंची से कट नहीं रही थी। हालांकि, इसके बाद जो हुआ, वो वहां मौजूद लोगों ने भी शायद ही सोचा होगा। मंत्री जी ने आव देखा न ताव, रिबन को हाथों से पकड़ा और दांताे से काटकर उसके दो हिस्से कर दिए। फिर क्या था, वहां मौजूद सभी लोग मंत्री जी का यह कारनामा देख जोर-जोर से हंसने लगे। मजेदार बात ये रही कि मंत्री जी को पता भी नहीं चला कि उन्होंने अपनी फजीहत करा ली और खुद भी हंसकर आगे चलते बने। चोहान पाकिस्तान के पंजाब सरकार के प्रवक्ता भी हैं।

इस पूरे वाकिए का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 27 सेकंड के इस वीडियो को पत्रकार रविंदर सिंह रॉबिन ने अपने ट्विटर अकाउंट @rsrobin1 पर शेयर किया है। जिसे एक घंटे में चार हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कुछ यूजर्स ने वायरल वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी किए हैं। किसी ने कहा कि ये तो आपदा में अवसर है, तो किसी ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि मंत्री जी भले आदमी हैं, उन्होंने काफी समय बचा लिया। वहीं, एक यूजर ने मंत्री जी की आड़ में चीन की भी खिल्ली उड़ाई। लिखा कि ऐसा तब होता है जब पाकिस्तान को चीन से कैंची समेत सब कुछ मुफ्त मिलता है। ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!