spot_img

बरेली में चलती ट्रेन से उतरकर लोको पायलट ने युवक को पीटा, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

न्यूज जंक्शन 24, बरेली : जान की परवाह किये बगैर चलती ट्रेन के अचानक सामने आकर एक युवक फ्लाइंग किस देने लगा। इस पर ट्रेन के लोको पायलट ने उसे हटने के लिए कहा लेकिन फिर भी वह ट्रैक से नहीं हटा तो लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लेकर ट्रेन रोक दी। नीचे उतरकर सिरफिरे युवक की जमकर धुलाई की (loco pilot beat up the young man)। फिर उसे रेलवे पुलिस के भी हवाले कर दिया।

यह घटना गुरुवार शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है। उस वक्त कासगंज काशीपुर एक्सप्रेस बरेली सिटी स्टेशन से छूटी थी। ट्रेन सिटी स्टेशन के पास पहुंची ही थी कि वहां ट्रैक पर खड़ा युवक ट्रेन को फ्लाइंग किस देने लगा। यह देखकर लोको पायलट भी चकरा गए। उन्होंने हॉर्न बजाया। युवक को दुर्घटना से बचाने के लिए ट्रैक से हटने का इशारा किया। युवक पर इसका कोई असर नहीं हुआ। उल्टा वह जोर जोर से गाना गाकर ट्रैक की तरफ बढ़ने लगा। ट्रेन सिटी स्टेशन से चली ही थी इसलिए उसकी रफ्तार कम थी तो लोको पायलट ने ट्रेन रोक ली।

इसके बाद दोनों लोको पायलट युवक के पास गए तो पता चला कि युवक पूरी तरह नशे में धुत था। लोको पायलट ने दौड़ाकर युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई लगाई (loco pilot beat up the young man)। फिर रेल पुलिस को सूचना देकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक का नाम राजवीर बताया जा रहा है। आरपीएफ अधिकारी उस पर रेलवे एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!