प्यार में बेबफाई मिली तो बरेली में जलकर मर गई लोहाघाट की युवती, जानिए शादीशुदा महिला की लव स्टोरी का अंत…

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

थाना क्षेत्र शाही के गांव काशीपुर में एक शादीशुदा महिला के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध गए। लेकिन लंबे समय से चल रही प्रेम लीला के बाद भी युवक ने शादी किसी अन्य लड़की से कर ली। जिससे आहत महिला ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
थाना क्षेत्र के गांव काशीपुर के दिनेश की पत्नी अलका देवी उम्र 32 वर्ष को पड़ोस के ही युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लोगों में काफी गहरे संबंध बन चुके थे। युवक अक्सर दिनेश के घर पर आता जाता रहता था। इसी बीच युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए । युवक महिला से शादी करने का वायदा भी कर चुका था, इसी बीच शुक्रवार को युवक ने गांव में अन्य किसी शादी कर ली। जब यह बात अलका देवी को पता चली तो उसने युवक से फोन पर बात करने की कोशिश की। फोन रिसीव ना होने पर अलका देवी ने प्यार में धोखा मान शनिवार सुबह समय करीब 8:00 बजे अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और कैन मे रखा डीजल अपने ऊपर उड़ेल कर आग लगा ली। कमरे में धुआ देखकर परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़ा। देखा अलका देवी पूर्ण रूप से झुलस चुकी है, इससे पहले उसे कहीं ले जाते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। महिला का पति ट्रक ड्राइवर है। मौत के समय पति दिनेश टनकपुर उत्तराखंड ट्रक लेकर गया हुआ था। परिजनों ने फोन पर ही पति को घटना की जानकारी दी । मृतका लोहाघाट जिला चंपावत उत्तराखंड की रहने वाली थी। यह तीन बहने थीं और तीनों बहनों की शादी काशीपुर के एक ही परिवार के सगे भाइयों के साथ हुई है। दिनेश भी तीन भाई थे। दिनेश की शादी करीब 10 वर्ष पहले हुई थी । मृतका के एक 8 साल की लड़की व 1 साल का लड़का है।
पुलिस ने शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम को भेज दिया थाना अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राणा बताया अलका का गांव के सुमित से प्रेम प्रसंग था सुमित ने दूसरी लड़की से शादी कर ली उससे आहत होकर महिला ने आग लगाकर आत्म हत्त्या कर ली।पति दिनेश ने किसी भी कार्यबाही करने से मना किया है। अलका की बड़ी बहिन कमला ने बताया अलका उससे शादी करना चाहती थी। सुमित को घर बुलाकर पूरी रात घर मे रखती थी। पति 10 या 12 दिन में बापस आता था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*