दूल्हे के सामने स्टेज पर पहुंचे प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, पुलिस पहुंची तो भागा

357
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक गांव में एक शादी समारोह (Marriage Ceremony) के दौरान ऐसा वाकया हुआ, जिसे देखने वाले सन्न रह गए। सैकड़ों लोगों के सामने वरमाला के समय स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया (Lover married with bridal)।

इससे घरातियों-बारातियों का गुस्सा भड़कने लगा कि तभी किसी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात तक पंचायत चली। आखिरकार ग्राम प्रधान और गांव के बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से मामला सुलझा। इसके बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले गया।

मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है। दरअसल गांव का युवक और उसी गांव की युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ माह पहले प्रेमी युवक बाहर कमाने चला गया। इस बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी। प्रेमी युवक ने जब युवती की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया। हालांकि शादी की तारीख तय होने की वजह से एक दिसंबर को लड़की की बारात आई थी। दूल्हा व दुल्हन वरमाला के स्टेज पर थे। इसी बीच अचानक प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया (Lover married with bridal)। इसके बाद युवक व दुल्हन एक दूसरे के गले मिल गए। यह देख वहां मौजूद दूल्हा समेत सभी लोग अवाक रह गए।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

मामला बिगड़ता देख लड़की के परिजनों ने 112 नंबर पर सूचना दी। इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच मामला गरम हो गया। उधर, प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे (Lover married with bridal)। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी (Lover married with bridal) के प्यार का बुखार उतर गया। वह अपने घर चला गया। इस बीच लड़की और दूल्हा पक्ष के संभ्रांत लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई। गुरुवार को दुल्हन विदा हुई।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।