spot_img

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक जी, दुल्हन करती रही इंतजार, दर्ज कराया मुकदमा

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। ओडिशा में बीजू जनता दल के विधायक बिजय शंकर दास अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे (The MLA did not reach his own wedding)। इससे दुल्हन उनका इंतजार करती रही और तीन घंटे तक बीतने के बाद भी जब विधायक नहीं पहुंचे तो दुल्हन ने विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। वहीं, मुकदमा दर्ज होने के बाद अब विधायक का मीडिया के सामने आकर बयान दिया है कि वह 60 दिन के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा लेंगे।

दरअसल, बीजद विधायक बिजय शंकर दास और उनकी गर्लफ्रेंड ने 17 मई को मैरिज रजिस्ट्रार कार्यालय में आवेदन किया था। विधायक की गर्लफ्रेंड तय 30 दिनों के बाद शादी की औपचारिकताओं के लिए सब रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंची, लेकिन विधायक उपस्थित नहीं हुए (The MLA did not reach his own wedding)। महिला ने करीब तीन घंटे तक विधायक का इंतजार किया, लेकिन बाद में वह वापस लौट आई और पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।

दुल्हन का कहना है कि वह तीन साल से विधायक दास के साथ रिश्ते में है और उसने तय तारीख पर उससे शादी करने का वादा किया। लेकिन दुर्भाग्य से उनके भाई और परिवार के अन्य सदस्य मुझे धमकी दे रहे हैं। उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया और वह मेरे फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं।

वहीं, धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने और महिला के आरोपों के बाद बीजद विधायक का कहना है कि मैंने शादी करने से कभी इनकार नहीं किया। शादी के पंजीकरण के लिए आवेदन किए एक महीना बीत चुका है। मेरे पास अभी भी 60 दिन हैं। मैं अगले 60 दिनों में उससे शादी करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा, अभी मेरी मां बीमार है और मैं वही करूंगा जो अभी आवश्यक है। उन्होंने कहा, मैंने खुद मीडिया और जनता के सामने शादी की घोषणा की है। इसलिए धोखाधड़ी का सवाल ही नहीं उठता।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीदज विधायक लंबे समय से महिला के साथ रिश्ते में थे। हालांकि, दोनों के बीच कुछ मतभेद हो गए थे। इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड से विधायक शादी करने के पक्ष में नहीं थे। सूत्रों के मुताबिक, महिला ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थीं, जिसके बाद वे शादी के लिए तैयार हुए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!