वेंटीलेटर पर लेटी महिला से पूरी रात करता रहा अश्लील हरकत, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी नर्स को किया गिरफ्तार

जयपुर। शहर के वैशाली नगर के एक निजी अस्पताल में आइसीयू में भर्ती महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला मरीज ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी, मगर नए कानून में यह भी बलात्कार की श्रेणी में आता है, इसलिए बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी नर्सिंग कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चित्रकूट थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि महिला का ऑपरेशन किया गया था और उसे निगरानी के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया था। अस्पताल की आेर से उसके पति को कहा गया था कि आईसीयू में वह मरीज के साथ नहीं रुक सकता, इसलिए वह घर चला गया था। सुबह जब वह अस्पताल पहुंचा तो महिला ने इशारे में उसे घटना की जानकारी देने की कोशिश की। पति ने जब उसे कागज व पेन थमाया तो पीड़िता ने पूरी बात लिखकर बता दी।

उसने बताया कि वह वेेटीलेटर पर थी, मुंह पर ऑक्सीजन की नली लगी थी। हाथ बंधे थे। ऑपरेशन होने के कारण वह हिल-डुल भी नहीं सकती थी। इसी बीच आराेपित नर्सिंग कर्मी खुशीराम गुर्जर उसके शरीर को टटोलकर अश्लील हरकतें करता रहा। उस समय आईसीयू में कोई महिला स्टाफ भी नहीं थी। वह दूसरे कमरे में मरीजों को देख रही थी।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*