spot_img

थाने मे सोती रह गई पुलिस, मालखाने में घुसकर चोरों ने उड़ा दिए 25 लाख रुपये

लखनऊ। आगरा के थाना जगदीशपुरा के मालखाने के दरवाजे और बक्से के ताले तोड़कर 25 लाख रुपये की चोरी कर ली गई है। सुबह हेड मोहर्रिर के आने पर तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी हुई।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चोर ने पहले मालखाने के पिछले गेट के पास लगी खिड़की खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गया। बक्से के ताले तोड़कर कैश चोरी कर ले गया।

मालखाने के पास में कार्यालय है, जबकि सामने हवालात बनी है। सूत्रों के मुताबिक, हवालात के बाहर जाली लगे स्थान पर तीन अभियुक्तों को रखा गया था। मालखाने में घुसे चोर ने पिछले गेट की खिड़की और दरवाजे के ताले तोड़े। इसके बाद बक्से के ताले को तोड़ा। इस दौरान आवाज भी हुई होगी। मगर, किसी पुलिसकर्मी को आवाज सुनाई नहीं दी। इससे आशंका यही है कि तैनातपुलिसकर्मी थाना परिसर में सो रहे होंगे।

चोरों ने उस बक्से को ही खोला, जिसमें कैश रखा हुआ था। मालखाने में और भी कीमती जेवरात के साथ असलहा, कारतूस और दस्तावेज रखे रहते हैं, इनको चोर ने छुआ तक नहीं। इससे आशंका है कि चोरी करने वाला जानकार है। उसने पहले से रेकी कर रखी होगी। उसे यह भी पता था कि रेलवे ठेकेदार के घर में चोरी का खुलासा हुआ है। यहां 24-25 लाख रुपये कैश रखा है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles