spot_img

हल्द्वानी में युवक की निर्मम हत्या, मृतक के घरवालों से बोला कातिल- बहुत गाली दे रहा था, पत्थर से कुचल दिया

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। हल्द्वानी में रविवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब एक युवक की निर्मम हत्या (ruthless murder in Haldwani) की खबर लोगाें तक पहुंची। घटना मुखानी थानाक्षेत्र की है। यहां के जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा के पनियाली में शनिवार रात एक मजदूर की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। सिर्फ यही नहीं, आरोपी ने खुद ही मृतक के घरवालों को बताया कि उसने उनके बेटे को मार डाला (ruthless murder in Haldwani)। यह सुनकर घर में कोहराम मच गया। बात पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए आरोपी को दबोच लिया। हत्या के पीछे मामूली विवाद की बात सामने आ रही है।

पुलिस के मुताबिक, जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा तोक के पनियाली निवासी प्रकाश वैरागी भाइयों के साथ मजदूरी करता था। शनिवार सुबह भी वह भाइयों के साथ घर से मजदूरी करने निकल गया था, मगर शाम 6 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा, जबकि उसके दोनों भाई विश्वजीत वैरागी और प्रदीप वैरागी घर आ गए थे। रात करीब 10 बजे कॉलोनी में शोरगुल की आवाज सुनाई दिया तो प्रकाश के पिता वासु वैरागी और उसकी मां घर से बाहर निकले तो पड़ोसी मोहित आर्य खून से लथपथ होकर उनके घर की ओर आ रहा था। प्रकाश के माता-पिता को देखकर वह बोला- तुम्हारा लड़का बहुत गाली दे रहा था, मैंने उसे मार (ruthless murder in Haldwani) दिया है।

इस सुनकर घरवालों के रोंगटे खड़े हो गए। परिजन दौड़कर गए तो पास में सड़क से नीचे खेत में प्रकाश लहुलुहान पड़ा हुआ था। उसके मुंह एवं सिर पर गंभीर चोटें थीं, वहीं पास में खून से सने हुए बड़े-बड़े पत्थर पड़े हुए थे। परिजनों ने आसपड़ोस के लोगों की मदद से प्रकाश को एसटीएच पहुंचाया और पुलिस को खबर दी। एसटीएच लाने पर डाक्टरों ने उसे मृत (ruthless murder in Haldwani)  घोषित कर दिया। इसी बीच पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। एसओ दीपक बिष्ट ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!