News in uttrakhand : सिक्योरिटी गार्ड ने बैैंक मैनेजर को जमकर पीटा, इस बात पर बिगड़ गई बात। एक ने पकड़ा और दूसरे ने कर दी दे-दनादन

 

हरिद्वार : जब बात सम्मान पर आ जाए तो कोई छोटा और बड़ा नहीं दिखता। ऐसा ही कुछ वाक्या हरिद्वार जिले के थाना ज्वालापुरी क्षेत्र का है। यहां एक आवासीय कालोनी में रह रहे बैैंक मैनेजर को लिफ्ट के सिक्योरिटी गार्ड ने बुरी तरह धुन डाला। बैैंक मैनेजर की पत्नी ने सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक एक बैैंक के मैनेजर म्यूरेश वर्मा थानाक्षेत्र में स्थित पॉश कालोनी जुर्स कंट्री सोसाइटी में रहते हैं। वह सुबह के वक्त अपना कुत्ता घुमाने के लिए लिफ्ट से नीचे आ रहे थे। सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्ते को लाने-ले जाने के लिए लिफ्ट का प्रयोग न करने की बात कही। इस बात पर बैैंक मैनेजर बुरी तरह भड़क गए और सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी के मुताबिक कुछ देर तक गार्ड चुपचाप खड़ा हुआ दिख रहा है जबकि बैैंक मैनेजर काफी भड़कते हुए दिख रहे हैैं। इसी बीच कुछ ऐसी बात हुई है कि वहां मौैजूद तीन सिक्योरिटी गार्डों में से एक ने बैैंक मैनेजर को पीछे से दबोच लिया और जिससे झगड़ा हो रहा था उसने बैैंक मैनेजर की जमकर धुनाई लगा दी। वह लात-घूंसे और डंडा बरसा रहा है। घटना की तहरीर बैैंक मैनेजर की पत्नी ने कोतवाली में सौंपी है। कोतवाल चंद्राकर नैथानी ने बताया कि तहरीर मिल गई है। सीसीटीवी देखी गई है, मामले की पूरी जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*