सर्दी पर भारी पड़ रही सारथी संस्था की सेवा, ठिठुरते नेपालियों को कम्बल उड़ाया

464
खबर शेयर करें -

 

Newsjunction24 हल्द्वानी

दिनोंदिन तेजी से पड़ती ठंड को देखते हुए सारथी फाउंडेशन समिति ने बेसहारा और जरूरतमंदों की मदद भी तेज कर दी है। लगातार चल रही कंबल रजाई वितरण मुहिम में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की जिला उपाध्यक्ष कमला आर्य की सूचना पर सारथी परिवार के सदस्य खुटानी भीमताल पहुंचे और यहां पर रह रहे नैपाल मूल के निवासियों को ठंड से बचने के लिए गर्म कंबल वितरित किए।

वितरण के उपरांत श्रीमती कमला आर्य ने कहा कि मुझे समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया के माध्यम से मालूम चला की सारथी फाउंडेशन समिति गरीबों में कंबल वितरण का कार्य कर रही है। यह बहुत ही पुण्य का कार्य है।

इसी कारण मैंने संस्था से संपर्क किया और मैं संस्था का धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मेरी सूचना पर तुरंत आकर गरीब परिवारों को ठंड से राहत प्रदान की। मैं सारथी परिवार के हर एक सदस्य का आभार व्यक्त कर भगवान से प्रार्थना करती हूं कि भगवान आपकी झोली को सदा भरे रहें, जिससे कि आप गरीबों एवं निराश्रितों की मदत के लिए
तत्परता से कार्य करते रहें।

सारथी परिवार के संस्थापक नवीन पन्त ने बताया कि संस्था का प्रयास है कि निराश्रितों एवं असहायों की हर सम्भव मदद के लिए संस्था के सभी सम्मानित सदस्य संकल्परत कार्य कर रहे हैं। जिसके लिए सभी जनों का धन्यवाद कर आभार ब्यक्त किया।

सारथी परिवार के ज्ञानेन्द्र जोशी एवं दीप्ती चूफाल ने उपस्थित सभी नेपाली मूल के लोगों को आस्वस्त किया कि सारथी फाउंडेशन परिवार सदा आपके साथ हैं।

इन लाभार्थियों को मिला लाभ

आज के कार्यक्रम में लाभार्थी के रूप में नेपाल मूल के प्रकाश थापा, विनोद थापा, तिलक थापा, विशाल साही, सरला साही, बबिता साही आदि लोग लाभार्थी मौजूद रहे। इस दौरान नवीन पंत, ज्ञानेंद्र जोशी, दीप्ति चुफाल आदि उपस्थित रहे।

सारथी संस्था, हल्द्वानी, न्यूज जंक्शन 24, गरीबों को कम्बल वितरण, सर्दी से राहत, भारतीय जनता पार्टी हल्द्वानी, नेपाली मूल के लोग, भीमताल