spot_img

फन फैलाकर बच्ची के गले में 1 घंटे तक लिपटा रहा नाग, सामने आई रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर

मुंबई। महाराष्ट्र के वर्धा जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर आई है, जिसमें दिख रहा है कि एक नाग बच्ची के गले से लिपटा हुआ है और फन फैलाकर बैठा हुआ है।

महाराष्ट्र के वर्धा जिले की सेलू तालुका के बोरखेड़ी कलां की 7 साल की बच्ची पद्माकर गडकरी रात को घर में सो रही थी। रात को 11 बजे के करीब एक जहरीले कोबरा नाग आकर उसके गले के चारों ओर लिपट गया। जब बच्ची की आंख खुली तो यह नजारा देख उसकी चीख निकल गई। बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर पास में सोए उसके माता-पिता जग गए और बच्ची के गले में सांप लिपटा देख चौंक गए। उनकी आवाज सुनते ही पड़ोस के लोग भी घर पहुंच गए और नजारा देख वह भी घबरा गए और सांप पकड़ने वाले को बुलाया। उसने बताया कि यह कोबरा नाग है।

लोगों के पहुंचने के बाद भी करीब एक घंटे तक बच्ची के गले में सांप फन फैलाकर लिपटा रहा। इस बीच डरी हुई बच्ची जैसे ही हिली, वैसे ही सांप ने उसके हाथ में डस लिया। और वहां से निकलकर दीवान के नीचे चला गया, फिर बाहर चला गया। बच्ची को इलाज के लिए सेवाग्राम हॉस्प‍िटल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत अभी तो खतरे से बाहर है। सांप ने बच्ची को हाथ में काटा है इसलिए हाथ में जहर अभी बाकी है. हाथ का ऑपरेशन किया जा रहा है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!