बिजली की हाईटेंशन तारों से निकली चिंगारी ने राख कर दी कई दुकानें, तेज हवा ने भड़का दी आग

547
# fire burnt many shops
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। रुड़की में दुकानों और ठेलियों में देर रात अचानक आग लग गई ( fire burnt many shops)। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। भीषण आग में फड़ और ठेलियों पर रखा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण हाईटेंशन लाइन से उठी चिंगारियों को बताया जा रहा है। इस अग्निकांड में फड़ और ठेली व्यवसायियों को काफी नुकसान हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात करीब 1 बजकर 45 मिनट पर फायर ब्रिगेड के कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि नगर निगम से पठानपुरा की ओर जाने वाले मार्ग पर रखी ठेलियों और फड़ में आग ( fire burnt many shops) लग गई है। आग की चपेट में पास की अन्य दुकानें भी आ गई हैं। तेज हवा चलने के कारण आग की लपटें तेजी से फैल रही हैं। आग की सूचना पर फायर कर्मी दमकर वाहन के साथ मौके पर पहुंचे। फायर कर्मियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण 4 व्यापारियों की फड़ और ठेलिया जली हैं, जिसमें जूते, चप्पल, कपड़े व अन्य सामान रखा हुआ था। इस अग्निकांड में लाखों का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण हाईटेंशन लाइन के तार आपस में टकराने से उठी चिंगारी बताई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।