spot_img

दूल्हे के पास से आ रही थी बदबू, दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इन्कार, फिर हुआ ऐसा

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। वाराणसी के मनकैया गांव में शादी के दौरान गजब मामला देखने को मिला। यहां बुधवार शाम बंगालीपुर से बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची, जहां दूल्हे और उसके परिजनों का स्वागत किया गया। लेकिन जयमाला के समय दुल्हन को एहसास हुआ कि दूल्हे और उसके साथियों ने शराब पी रखी है।

बस इस बात से उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। इस दौरान दुल्हन को उसके परिजनों ने खूब समझाया, पर वह शादी ना करने की जिद पर अड़ी रही। दुल्हन का कहना है कि शराबी पति से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। इसलिए वो इस दूल्हे से शादी नहीं करेगी।

बंगालीपुर से रात में मनकैया गांव स्थित पटेल बस्ती में बरात आई थी, जहां दुल्हन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। उसने बताया कि जब उसने दूल्हे को जयमाला के लिए स्टेज पर आते देखा तो उसके पैर लड़खड़ा रहे थे। जब वो पास आया तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। फिर उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की और शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन का कहना है कि शराबी पति से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। इसलिए वो इस दूल्हे से शादी नहीं करेगी।

दूल्हे के परिजनों ने भी दुल्हन को समझाने की पूरी कोशिश की पर वह नहीं मानी। जब दुल्हन के शादी ना करने की भनक दूल्हे को दोस्तों को लगी तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई और पुलिस बुलानी पड़ गई। मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने दोनों ही पक्षों का समझौता कराया और घायलों का प्राथमिक उपचार भी करवाया। लेकिन बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!