शिक्षक ने की अश्लील बातें, छात्रा ने गांव वालों के सामने चप्पलों से कर दी जमकर धुनाई, ग्रामीणों ने भी पीटा

185
खबर शेयर करें -

मुजफ्फरनगर। गुरु-शिष्य के रिश्ते को पवित्र माना जाता है, मगर जिले के रोहाना क्षेत्र में इंटर कॉलेज के एक शिक्षक ने इस रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश की है। हालांकि बाद में उसे अपने इस करतूत के लिए सजा भी भुगतनी पड़ी।

 

दरअसल, रोहना स्थित रोहाना स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा आठ की छात्रा से इसी कॉलेज का शिक्षक फोन पर अश्लील बातें कर रहा था। दो दिन पहले उसने किसी बहाने से छात्रा का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया था, जिसके बाद वह छात्रा को फाेन कर परेशान करने लगा। इससे परेशान होकर छात्रा ने पूरी बात अपनी मां को बताई। फिर उसकी मां ने बहाने से आराेपित शिक्षक को गांव के बस स्टैंड स्थित एक मेडिकल स्टोर पर बुला लिया।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

 

शिक्षक वहां पहुंचा तो पीड़िता की मां से उसकी कहासुनी हो गई। फिर छात्रा ने अपनी चप्पलों से शिक्षक की धुनाई कर दी। यह देख ग्रामीण भी जुट गए और उन्होंने भी शिक्षक की धुनाई कर दी। इसके बाद गुस्साए ग्रामीण शिक्षक को पकड़कर उसके कॉलेज ले गए, जहां शिक्षक ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी। इसी बीच सूचना पर थाना पुलिस भी कॉलेज पहुंच गई। चौकी प्रभारी रोहाना प्रवेश शर्मा ने बताया कि छात्रा के भाई ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी