spot_img

शिक्षक ने की अश्लील बातें, विरोध हुआ तो खुद को 2 घंटे तक शौचालय में कर लिया बंद

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। रामनगर के एमपी इंटर काॅलेज (MP Inter college) में सोमवार को पूरे दिन हंगामा मचा रहा। इस इंटर कॉलेज के एक शिक्षक पर 10वीं की छात्रा से अश्लीलता (obscene talks) करने व उसे धमकाने का आरोप लगा है। छात्रा ने इसकी शिकायत अपने घरवालों से की तो सोमवार को उन्होंने विद्यालय पहुंचकर हंगामा कर दिया। इस पर शिक्षक ने खुद को पौने दो घंटे शौचालय में बंद कर लिया । बाद में पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर शिक्षक को पकड़कर कोतवाली ले गई।

बताया जा रहा है कि कालेज (MP Inter college) में स्काउट के शिक्षक वीके राजपूत पीड़ित छात्रा से अश्लील बातें (obscene talks) करता था। वह उस पर स्काउट लेेने के लिए दबाव डालता था, ताकि वह उसे अपने साथ स्काउट के प्रशिक्षण में बाहर ले जा सके, मगर छात्रा के मना करने पर वह नाम काटने व 55 हजार रुपये का जुर्माना लगाने की धमकी देने लगा। इससे छात्रा परेशान हो गई। शनिवार को छात्रा के स्वजनों ने विद्यालय (MP Inter college) पहुंचकर प्रधानाचार्य से शिक्षक की शिकायत की। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया, मगर शाम होते ही शिक्षक ने कोतवाली में छात्रा के चाचा के खिलाफ धमकाने की तहरीर दे दी। यहां से मामला फिर बिगड़ गया।

शौचालय में बंद शिक्षक को बाहर निकलने के लिए गेट से आवाज देते लोग।

सोमवार को छात्रा के स्वजनों ने विद्यालय (MP Inter college) पहुंच कर प्रधानाचार्य से शिक्षक के पुलिस में तहरीर देने के लिए नाराजगी जाहिर की। मामला बढ़ता देख आरोपी शिक्षक ने खुद को शौचालय में बंद कर लिया और बाहर नहीं निकला। सूचना पर कोतवाली से एसएसआई मुनव्वर हुसैन भी पुलिस टीम के साथ पहुंच गए, मगर आरोपी शिक्षक बाहर नहीं निकला।

काफी समझाने के बाद भी शिक्षक ने जब दरवाजा नहीं खोला। तब पुलिस ने दरवाजा काटने के लिए कटर मंगा लिया। फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई थी। कहीं से भी खुद को बचता न देख करीब पौने दो घंटे बाद शिक्षक खुद दरवाजा खोलकर बाहर आया। इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर ले गई।

छात्रा के घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुनव्वर हुसैन, एसएसआई, रामनगर कोतवाली

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!