spot_img

Rudrapur news : टांडा जंगल में घटी शर्मनाक घटना, हल्द्वानी-रुद्रपुर आने-जाने वालों ने देखा तो रह गए हैरान। तत्काल पुलिस को दी गई सूचना

रुद्रपुर। टांडा जंगल में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां प्रेमी के साथ घूमने गई किशोरी से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया, जबकि उसके प्रेमी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में राहगीरों को पीड़िता ने आपबीती बताई, जिसके बाद उसे घर तक पहुंचाया गया।

घटना सोमवार शाम की है। 15 साल की पीड़ित किशाेरी ने बताया कि वह प्रेमी के साथ टांडा जंगल स्थित नैनीताल हाईवे पर बाइक से घूमने गई थी। संजय वन के पास एकांत में दोनों बातें कर रहे थे। इसी बीच वहां पर दो युवक पहुंच गए और प्रेमी की धुनाई कर दोनों का मोबाइल फोन छीनकर झाड़ियों में फेंक दिया। इसके बाद आरोपितों ने किशोरी से दुष्कर्म किया और फरार हो गए। बाद में बदहवास हालत में पीड़िता और उसके प्रेमी को लोगों ने देखा तो पूछताछ की।

बाद में राहगीरों ने किशोरी और उसके साथ गए युवक के बताए स्थान पर मोबाइल फोन की खोजबीन की तो एक मोबाइल मिल गया। मंगलवार को किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला शहर में चर्चाओं में रहा। इस मामले में एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह ने बताया कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत नहीं मिली है। घटना हुई है या नहीं, इसकी जांच कराई जा रही है। इसके लिए एक उप निरीक्षक को नैनीताल हाईवे स्थित टांडा जंगल और संजय वन भेजा गया है। बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!