केंद्रीय मंत्री ने पढ़ाया जिम्मेदारी का पाठ, बोले- मैंने एक बार पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा दिया था

162
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। अपने काम और अधिकारियों को लताड़ लगाने को लेकर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एक और दिलचस्प किस्सा सुनाया है। गडकरी ने कल दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे की समीक्षा की और एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि मैंने एक बार पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा दिया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने बताया, ‘’जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, तब मेरे ससुर का घर सड़क के बीच में आ रहा था। मैंने पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा दिया था और सड़क बनवाई थी।’’ गडकरी कार्यक्रम में मौजूद लोगों को बता रहे थे कि काम के प्रति उनकी क्या-क्या जिम्मेदारियां हैं।

गडकरी ने यह भी बताया कि सड़क मंत्रालय राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र-दिल्ली में यातयात जाम और वायु प्रदूषण की समस्या को कम करने के लिए 53,000 करोड़ रुपये की 15 परियोजनाओं पर काम कर रहा है। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे देश का सबसे लंबा एक्सप्रेस वे होगा। एक्सप्रेसवे पर वाहनों की न्यूनतम गति सीमा 100 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। सड़क मंत्रालय इसे बढ़ाकर 120 किलोमीटर प्रति घंटा करने पर विचार कर रहा है।

गडकरी ने कहा, ‘‘अगर आप अच्छी सेवाएं चाहते हैं, आपको उसके लिये भुगतान करना पड़ेगा। अगर आप एयर कंडीशन युक्त हॉल में कार्यक्रम करना चाहते हैं, उसके लिये आपको किराया देना पड़ता है। अन्यथा, आप खुले मैदान में भी शादी का आयोजन कर सकते हैं।’’

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।