कुमाऊं में पीएम मोदी की सभा का स्थान फाइनल, अब यहां होगी

488
# PM Modi haldwani rally
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन24, हल्द्वानी

देहरादून के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली कुमाऊं में कहां पर होगी, इसके लिए स्थान तय कर लिया गया है। मंगलवार को काफी कसरत के बाद आखिरकार हल्द्वानी के गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में ही रैली को करने का कार्यक्रम तय किया गया। प्रधानमंत्री 24 दिसंबर को हल्द्वानी आ रहे हैं।

नैनीताल जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने मंगलवार को सर्किट हाउस गौलापार में अधिकारियों के साथ इस पर करीब दो घण्टे बैठक की और रैली को हलद्वानी अथबा रुद्रपुर में कराने को लेकर मंथन किया। मंत्री और अधिकारियों ने पहले मिनी स्टेडियम हल्द्वानी देखा और फिर बेरीपड़ाव का खाली मैदान। इसके बाद गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंच गए। कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने बताया कि प्रभारी मंत्री के अलावा वह खुद, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत, डीएम धीराज गब्र्याल की टीम के साथ गौलापार स्टेडियम गए। जहां का स्थान फाइनल कर इसकी रिपोर्ट पीएमओ को भेज दी है। अब इस स्थल पर सभा को लेकर तैयारियां तेज कर दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

बताते चलें 24 दिसंबर को हल्द्वानी आ रहे पीएम नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में यह पहली रैली है। इससे पहले मोदी की सभा रुद्रपुर व पिथौरागढ़ में हो चुकी है। इसके जरिये कुमाऊं की 29 सीटों को साधने की कोशिश होगी। देहरादून में रैली करके मोदी ने 41 विधानसभा सीटों के लिए माहौल बनाया था।