गैँगरेप के आरोपियों के गिरफ्तार न होने पर पानी की टंकी में चढ़ गई पीड़िता, हड़कंप

16
खबर शेयर करें -

गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आहत दुष्कर्म पीड़िता मंगलवार को उत्तर प्रदेश के गोंडा में पानी की टंकी पर चढ़ गई। पीड़िता को 200 फुट पानी की टंकी पर देख पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। नगर कोतवाली पुलिस पीड़िता की मान मनौव्वल में जुटी है। जबकि पीड़िता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी हुई है‌। पीड़िता मनकापुर कोतवाली की रहने वाली बताई जा रही है‌।

पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2023 में उसके साथ तीन लोगों ने सामूहिक सामूहिक दुष्कर्म किया था लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की। कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो लिखा गया लेकिन पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर रही है‌।

एक साल से वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अफसरों के चक्कर काट रही है लेकिन पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है‌‌। मंगलवार को पीड़िता अपनी मां के साथ कचहरी आई थी। यहां अचानक वह कमिश्नर कार्यालय के बगल बने पानी की टंकी पर चढ़ गयी।

पीड़िता को पानी की टंकी पर चढ़ा देख वकीलों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी तो सीओ नगर सौरभ वर्मा, नगर कोतवाल राजेश सिंह, एसएसआई ब्रम्हा नंद सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गयी। फायर ब्रिगेड भी मौके पर बुला ली गयी। पुलिसकर्मी और अधिवक्ता पीड़िता को पानी की टंकी से नीचे उतारने की कोशिश में जुटे हैं। हालांकि पीड़िता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़ी हुई है‌।