उत्तराखंड के भाजपा विधायक की समर्थक महिला ने ही बना डाली अश्लील वीडियो और फिर इस तरह किया ब्लैक मेल। पढ़िये सनसनीखेज मामला

 

हरिद्वार: प्रदेश में अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट क्षेत्र के विधायक महेश नेगी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाला मामला रहा हो या फिर उनसे एक फेक वीडियो की धमकी देकर रुपए की डिमांड करने की बात रही हो, वह अभी शांत नहीं हो पाया था कि अब हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से भाजपा विधायक सुरेश राठौर को एक अश्लील वीडियो के सहारे ब्लैकमेल कर 30 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस हरकत में कोई और नहीं बल्कि खुद विधायक जी की कट्टर समर्थक रही महिला ही शामिल है। पुलिस ने गहन जांचकर मामले का खुलासा कर दिया है। साथ ही महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार किए हैं। आरोपितों के पास से पुलिस ने पांच मोबाइल बरामद किए हैं, जिनकी सघन जांच की जा रही है। पुलिस मानकर चल रही है कि मोबाइल से कई राज खुल सकते हैं।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस को तहरीर दी। जिसमें उन्होंने कहा कि 22 मई की शाम रणवीर गौतम निवासी बेलडा, रुड़की ने उनके मोबाइल पर एक वीडियो भेजी। इसके बाद उसने विधायक को कॉल की और वीडियो के बारे में बात की। विधायक का कहना था कि इस वीडियो से उनका कोई संबंध नहीं है। आरोप है कि रणवीर गौतम ने कहा कि वीडियो वायरल होने से रोकने के लिए विधायक को सतीश दास निवासी खरकडी नागल सहारनपुर, एसडी गौतम निवासी भाटबेडी नागल सहारनपुर और महिला नेता सुरेखा व उसके पति बिजेंद्र निवासीगण बेगमपुर बहादराबाद से बात करनी होगी। विधायक का आरोप है कि आरोपितों ने मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करते हुए पहले डेढ़ करोड़ रुपये की डिमांड की। मंगलवार तक कई बार बात करते-करते वह 30 लाख रुपये तक लेने पर राजी हो गए। विधायक की तहरीर पर हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को हिरासत में ले लिया।
पूछताछ में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, विधायक सुरेश राठौर ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। राठौर का कहना था कि वह बुधवार को अपना पक्ष रखेंगे।
हैरान करने वाली बात यह है कि गिरफ्तार की गई महिला सुरेखा खुद विधायक राठौर की कट्टर समर्थक है। विधायक के अधिकांश कार्यक्रमों में सुरेखा सक्रिय रूप से दिखाई देती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*