मंदिर में पूजा करने पहुंचीं महिलाएं तो रोते हुए ‘कान्हा’ को देख मच गया हड़कंप, पुलिस भी पहुंच गई, जानिए क्या है मामला

212
खबर शेयर करें -

गरमपानी। रामगढ़ क्षेत्र में स्थित सालड़ी देवी मंदिर में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां पूजा-अर्चना करने पहुंची कुछ महिलाओं ने मंदिर के बरामदे में पड़े करीब डेढ़ माह के शिशु को रोता हुआ देखा। धीरे-धीरे यह खबर पूरे गांव और पुलिस तक पहुंच गई तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में खैरना चौकी से पुलिस पहुंची और बच्चे को स्वास्थ्य जांच के लिए भवाली ले जाया गया, जहां से उसे एसटीएच भेज दिया गया। बच्चा एकदम स्वस्थ बताया जा रहा है।

मंदिर के मुख्य द्वार के समीप ही दुकान चलाने वाले पूर्व ग्राम प्रधान लक्ष्मण सिंह मेहरा ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे के आसपास 23-24 वर्षीय महिला बच्चे को लेकर मंदिर आई थी। कुछ ही देर बाद वह लौट भी गई, जब उन्हें कुछ अजीब होने का आभास हुआ तो वह मंदिर में पहुंचे। मंदिर में बच्चे को किसी दूसरी महिला की गोद में देख वह हैरान रह गए। उन्होंने पूछा तो महिला ने पूर्व ग्राम प्रधान को सारी जानकारी दी, तब ग्राम प्रधान ने चौकी पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

यह भी पढ़ें : Haldwani Big News : स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची तो नजारा देख शर्म से झुका ली आंखें, मौके से मिली इतनी आपत्तिजनक सामाग्री

यह भी पढ़ें : Lalkuan news : लूटी गई चैन किसी सुनार ने नहीं खरीदी, उससे पहले पुलिस ने धर-दबोचा। लालकुआं में पकड़े लुटेरों ने बताई कहानी…

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

खैरना चौकी में तैनात आंनदी टम्टा ने सुरक्षित ढंग से शिशु को भवाली कोतवाली पहुंचाया तो वहीं भवाली कोतवाली में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने बच्चे को दूध समेत कपड़े आदि की भी व्यवस्था की। यही नहीं बच्चे को कान्हा नाम भी दे दिया गया। खैरना चौकी प्रभारी आशा बिष्ट ने बताया कि बच्चे को छोडऩे वाली महिला कौन थी, इसका पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।