पत्नी व बच्चे गए थे दुर्गा पूजा देखने, घर में अकेले युवक ने किया ऐसा, देखकर उड़ गए होश

507
#(a girl from nagaland committed suicide in Ramnagar)
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। अज्ञात कारणों के चलते संजय नगर खेड़ा निवासी युवक ने पत्नी के दुपट्टे के फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त युवक घर में अकेला था। सूचना पर पहुंची ट्रांजिट कैंप पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है।

पुलिस के मुताबिक, संजय नगर खेड़ा निवासी 35 वर्षीय अजीत सील पुत्र निर्मल सील मजदूरी करता था। घर में वह पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता था। बुधवार रात उसकी पत्नी और तीनों बच्चे मोहल्ले में ही आयोजित दुर्गा पूजा महोत्सव में गए थे। अजीत इस दौरान घर में अकेला था। बताया जा रहा है कि इस बीच अजीत ने कमरे की छत पर लगे पंखे पर दुपटटे का फंदा लगाया और उससे लटक गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  आंधी-तूफान के साथ बरसे मेघ, कार में पेड़ करने से एक की मौत

देर रात को जब पत्नी और बच्चे दुर्गा पूजा से लौटे तो अजीत को फंदे से लटकता देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर में चीखपुकार मच गई। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाने के एसआई मनोज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया कि घटना के दौरान मृतक की पत्नी और बच्चे दुर्गा पूजा में गए हुए थे। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।