नैनीताल। कोरोना का साया एक बार फिर बढ़ने लगा है। स्कूल खुलने और फिर इधर, त्योहारों के कारण बाजार में भीड़ बढ़ने के कारण कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं। बीते दिनों गरमपानी क्षेत्र के दो स्कूलों में पांच बच्चों के संक्रमित मिलने के बाद अब नैनीताल के एक स्कूल में शिक्षक कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं।

शहर के तल्लीताल स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के एक शिक्षक की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शिक्षक के पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि शिक्षक को होम अाइसोलेट कर दिया गया है। तल्लीताल जीआईसी में तैनात एक शिक्षक को चार दिनों से बुखार था। मंगलवार को उन्होंने बीडी पांडे अस्पताल में जांच कराई तो बुधवार देर शाम आई रिपोर्ट में शिक्षक कोरोना से संक्रमित पाए गए। शिक्षक की पॉजिटिव होने की सूचना जब विद्यालय प्रबंधन को पता चली तो हड़कंप मच गया।

प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह अधिकारी ने बताया कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण शिक्षक बीते चार दिनों से अनुपस्थित चल रहे थे। पॉजिटिव आने के बाद शिक्षक को होम आइसोलेट कर दिया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से विद्यालय के अन्य शिक्षकों से भी कोविड जांच कराने को कहा गया है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here