spot_img

मसूरी के प्रसिद्ध कैंपटी फॉल में अचानक आया सैलाब, बाल-बाल बचे 100 से अधिक सैलानी

देहरादून। यूं तो मसूरी का कैंपटी फाॅल हमेशा पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है, मगर कल इसने अपना राैद्र रूप दिखा दिया, जिसे देख पर्यटक डर गए और वहां से भाग खड़े हुए। इस दौरान कई पर्यटक बाल-बाल बचे।

उत्तराखंड में इनदिनों बारिश का कहर जारी है, जिससे यहां नदियां और नाले उफान पर है। सोमवार शाम को मसूरी का कैंपटी फॉल भी जलस्तर बढ़ने के कारण उफान पर आ गया, जिससे कैंपटी फॉल क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कैंपटी क्षेत्र में फंसे 100 से अधिक पर्यटकों को वहां से बाहर निकाला और कैंपटी फॉल में के आसपास जाने पर रोक लगा दी।

फॉल में बड़े पैमाने पर पानी आने से आसपास के क्षेत्र में पर्यटकों और लोगों में दहशत का माहौल दिखाई दिया। कैंपटी थानाध्यक्ष नवीन चंद्र जुराल ने बताया कि ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश की सूचना के बाद तत्काल कैंपटी फॉल में तैनात जवानों को अलर्ट कर दिया था।  पर्यटकों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने कैंपटी फॉल में लाउडस्पीकर भी लगा रखे हैं, जिससे किसी खतरे का अंदेशा होते ही अनाउंसमेंट किया जा सके। ऐसे में जब सोमवार शाम कैंपटी फॉल का जलस्तर बढ़ा तो पुलिस ने लाउडस्पीकर से अनाउंसमेंट कर इलाके को खाली करवा दिया।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!