उत्तराखंड में आज होगा सियासी घमासान, पीएम मोदी और राहुल गांधी भरेंगे हुंकार

205
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड का सियासी पारा आज हाई रहने वाला है। एक तरफ जहां चुनाव प्रचार को धार देने के लिए PM नरेंद्र मोदी श्रीनगर (PM Modi in Srinagar) में चुनावी जनसभा करेंगे। वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी तीसरी बार उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचेंगे। राहुल गांधी मंगलौर और जागेश्वर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फरवरी को श्रीनगर (PM Modi in Srinagar) विधानसभा पहुंच रहे हैं। पीएम मोदी श्रीनगर में (PM Modi in Srinagar) क्षेत्र की जनता को संबोधित इस विधानसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. धन सिंह रावत के लिए वोट की अपील करेंगे। आज से कुछ देर बाद सुबह 10 बजे एनआईटी श्रीनगर के मैदान में पीएम मोदी (PM Modi in Srinagar) का कार्यक्रम तय हुआ है। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत आदि शामिल होंगे। इस सीट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल दावेदारी कर रहे हैं। ऐसे में यह सीट भाजपा-कांग्रेस के लिए नाक की सीट बन गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज हरिद्वार के मंगलौर और अल्मोड़ा के जागेश्वर में जनसभा करेंगे। पहले उनका कार्यक्रम श्रीनगर व अल्मोड़ा के लिए बनाया जा रहा था। लेकिन चुनाव कार्यक्रम में बदलाव करते हुए मंगलौर और जागेश्वर में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी सुबह 11.50 बजे मंगलौर पहुंचेंगे। वहां जनसभा के बाद दोपहर तीन बजे उनकी दूसरी सभा जागेश्वर में होगी। वर्तमान चुनाव में यह राहुल का तीसरा दौरा होगा। इससे पहले 16 दिसंबर को देहरादून और पांच फरवरी को ऊधमसिंहनगर तथा हरिद्वार में उनका कार्यक्रम हो चुका हैञ वहीं, प्रियंका गांधी भी 12 फरवरी को राज्य में दो स्थानों पर जनसभा करेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।