बुधवार को शादी हुई, शुक्रवार को दुल्हन की मौत। दो मिनट पहले की थी परिजनों से वीडियो कॉल, जानिए फिर ऐसा क्या हुआ

न्यूज जंक्शन 24, बदायूं।

बुधवार को शादी हुई और शुक्रवार को दुल्हन की मौत हो गई। मौत होने से दो मिनट पहले ही दुल्हन ने वीडियोकलिंग कर मायके में बात की थी। उसके अगले मिनट ही मायकेवालों को मौत की सूचना मिल गई। अचानक मौत की घटना से मायके वाले भी स्तब्ध हैं।
बरेली के ब‍िहारीपुर कसगरान मोहल्ले में रहने वाले फ़ोटो पत्रकार अशोक गुप्ता की बेटी शिवानी की शादी दो दिन पहले 25 नवंबर को बदायूं की सदर कोतवाली इलाके के चौधरी सराय में रहने वाले नवनीत पुत्र सुभाष चंद्र के साथ हुयी थी। शादी की रस्में लड़की पक्ष ने शहर के लालपुल इलाके में स्थित एक धर्मशाला में आकर पूरी की थीं और गुरुवार सुबह विदाई के बाद लड़की पक्ष के लोग वहां से चले गए।
इधर, शुक्रवार दोपहर बाद शिवानी की ससुराल में विवाह के बाद की रस्में चल रही थीं। इसी दौरान अचानक वह गश खाकर गिर पड़ी। बताया जाता है कि ससुरालीजन उसे शहर के कुछ निजी चिकित्सकों के यहां ले गए, जबकि देर शाम जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मामले की जानकारी लड़की पक्ष के लोगों को हुई तो वो भी अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। रात को परिजनों ने पोस्टमार्टम की मांग उठाई तो पुलिस ने डीएम से अनुमति लेने की बात कही। चेयरमैन दीपमाला गोयल भी जिला अस्पताल पहुंची। सदर कोतवाल विनोद चाहर ने बताया कि तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

खुशियों की खुमारी उतर नहीं पाई थी कि मौत की खबर आ गई

जिसे भी यह पता लगा कि शिवानी अब इस दुनिया में नहीं है, वह स्तब्ध रह गया लोगों को मुंह खुला का खुला रह गया। क्योंकि दो दिन पहले उसकी शादी में लोग हंसते-गाते गए थे और धूम धड़ाके के साथ शादी का आनंद लेकर वापस लौटे थे। अभी इस प्रोग्राम के चर्चे लोगों की जुबान से हटे नहीं थे कि उसकी मौत का मनहूस खबर एक-दूसरे को देना पड़ गई।

कुछ देर पहले ही की थी वीडियो कॉलिंग

शिवानी की मौत का रहस्य भले ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुले लेकिन कहीं न कहीं ऐसा कुछ हुआ है जो उसका दिल बैठ गया। चाहें किसी बात पर कलह हुई हो या पति समेत किसी रिश्तेदार ने कुछ ऐसा कहा हो जो उसे दुनिया बेगानी सी लगने लगी। उसकी मौत के पीछे किसी का कोई मकसद है या फिर कुछ और। इन सवालों का जवाब पुलिस भी तलाशने में लगी है और पति से पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि पिता से भी उसकी घटना से कुछ देर पहले फोन पर वीडियो कॉलिंग से बात हुई थी। जबकि अगला फोन उसकी मौत की सूचना वाला था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*