गर्भनाल काटते वक्त डॉक्टर को घूरने लगी ये नवजात बच्ची, तस्वीर वायरल

नई दिल्ली। रियो डी जेनेरियो के एक निजी अस्पताल में 13 फरवरी को जन्मी एक बच्ची की तस्वीर खूब वायरल की जा रही है। जन्म लेते ही वह सोशल मीडिया की सुपरस्टार बन गई। उसके माता-पिता ने उसका नाम इसाबेल परेरा डी जीसस रखा है। फोटो को लेकर कई तरह के फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं।

असल में पैदा होने के बाद बच्चे को रुलाकर देखते हैं कि वह स्वस्थ है या नहीं। डॉक्टरों ने उसकी जब गर्भनाल काटने के लिए उसे रुलाने की कोशिश की तो नवजात गुस्सा हो गई। परिवार ने बच्ची के पैदा होने की तस्वीर लेने के छायाकार को बुलाया था। उस फोटोग्राफर ने ये तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली।
तस्वीरों में बच्ची डॉक्टर की ओर गुस्से से घूर रही है। असल में बच्ची का जन्म निर्धारित समय से सात दिन पूर्व सिजेरियन डिलिवरी से हुआ। जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्ची को रुलाने की कोशिश की तो उसने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि डॉक्टर भी हैरान रह गए थे। असल में बच्चा पैदा होने के ठीक बाद आमतौर पर ऐसी प्रतिक्रिया नहीं देता है। हालांकि, कुछ देर बाद बच्ची रोने लगी थी। तस्वीरों को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। सोशल मीडिया मीम्स में कोई कह रहा है कि वह सिजेरियन डिलिवरी को लेकर गुस्सा है तो कोई फिर से सामान्य श्रेणी में पैदा होने पर नाराज बता रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*