spot_img

कोरोना से बचाव के लिए यह फोन नंबर बनेगा मददगार, जरूरत पर तुरंत घुमाएं फोन

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वायरस का नया स्वरूप ओमिक्रॉन तेजी से लोगों को बीमार बना रहा है। इसने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। इसे देखते हुए नैनीताल जिले के स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना कंट्रोल रूम (Corona Control Room) बनाया है। महकमे ने इसके तीन नंबर भी जारी कर दिए हैं। इन नंबरों (Corona Control Room) पर फोन कर कोई भी शख्स कोरोना से संबंधित जानकारी ले सकता है।

सीएमओ डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि बीते कुछ दिनों में बड़ी तेजी से कोरोना ने लोगों को चपेट में लिया है। हालांकि अभी यह मालूम नहीं है कि कोरोना का कौन सा स्वरूप लोगों का शिकार कर रहा है, मगर लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। लोग कोरोना से बचाव के लिए दिशानिर्देशों का पालन करते रहें। मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन करें। घर से बाहर बिना वजह बाहर न निकलें। महामारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य महकमे की तैयारी पूरी है। किसी भी दिक्कत पर डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी लोगों की सेवा में तत्पर रहेंगे। फिलहाल लोग कोरोना से संबंधित समस्या या जानकारी कंट्रोल रूम नंबर (Corona Control Room) पर फोन कर प्राप्त कर सकते हैं।

इस नंबर (Corona Control Room) पर कर सकते हैं फोन
05946-281234
05946-250044
05946-253850
जिले मेें आए 220 कोरोना मरीज

जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 220 मामले सामने आए। इनमें एसपी सिटी हरबंस सिंह, कोतवाल हरेंद्र चौधरी, लोनिवि के अधिशासी अभियंता, एसटीएच के चार डॉक्टर, तीन नर्सें भी शामिल हैं। एसीएमओ डा. रश्मि पंत ने बताया कि साईं अस्पताल में चार, अनुर्जन अस्पतल में दो, कोतवाली में तीन, बिठोरिया में दो लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles