spot_img

बरेली की इस शादी ने उड़ाए होश, फेरे के ऐन वक्त दुल्हन ने दिया ऐसा जवाब, चौंक गए बराती और घराती

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। बरेली जिले के साहपुर गांव में शादी समारोह के दौरान एक ऐसी घटना हुई कि अब वो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई। यहां पर दुल्हन ने ठीक फेरों के समय शादी से इनकार कर दिया। पहले तेा दुल्हन जयमाल डालने से ही इन्कार करती रही, मगर घरवालों ने जबरन उससे दूल्हे के गले में जयमाला डलवा दी। फिर फेरे लेने की बारी आई तो दुल्हन ने एेसा जवाब (the bride denied to marry) दिया कि उसे सुन कर सभी चौंक गए।

जानकारी के अनुसार, बरेली के शाहपुर की एक युवती की शादी आंवला के गांव लक्ष्मीपुर के युवक से हुई थी। 20 अप्रैल को धूमधाम से सगाई होने के बाद रविवार रात बारात पहुंची। तिलक से लेकर दरवाजे तक की रस्म खुशी-खुशी पूरी हो गई। इसके बाद जब दुल्हन को दूल्हे को वरमाला डालने के लिए बुलाया गया तो उसे देखकर वह आनाकानी करने लगी। दूल्हे के दोस्तों और पिता ने जबरन वरमाला तो डलवा दी लेकिन दुल्हन ने अपने घरवालों के आगे शादी का विरोध (the bride denied to marry) करना शुरू कर दिया।

इसके बाद फेरों के लिए दुल्हन को बुलाया गया तो उसने साफ इनकार (the bride denied to marry) कर दिया। दुल्हन ने कहा कि उसे दूल्हा पसंद ही नहीं है। धीरे-धीरे बात सारे बरातियों और घरातियों में फैल गई। काफी समझाने के बाद भी लड़की का पिता उसे मनाने में नाकाम रहा तो उसने भी हाथ खड़े कर दिए। घरातियों के साथ ही बरातियों ने भी दुल्हन को समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन सभी नाकाम रहे। इसके बाद दोनों पक्ष के रिश्तेदारों के बीच लंबी बातचीत हुई, मगर कोई रास्ता नहीं निकल सका।

कहासुनी और नोकझोंक के बाद सूचना देने पर 112 पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने भी लड़की को समझाया। पूरी रात इसी में निकल गई और सुबह 10 बजे तक कोई नतीजा नहीं निकला (the bride denied to marry)। आखिर में पुलिस ने एक-दूसरे का खर्च दिलाकर लिखित फैसला करा दिया। इसके बाद मायूस बराती घर लौट गए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!