धमकी : जज साहब… आप अपने आपको बचा सकें तो बचा लेना, हम 13 सितंबर को आप की हत्या करेंगे, गोली मारकर, चाहे जहर पिलाकर या बम से उड़ाकर

221
#Molestation with female judge
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। राजस्थान के बूंदी में जिला एवं सत्र न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसे लेकर पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है और कहा है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, जज को धमकी एक चिट्ठी के जरिए दी गई है, जो पिछले हफ्ते भेजी गई थी। मंगलवार को इस चिट्ठी की जानकारी मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आधिकारिक रूप से पूरे मामले की जानकारी दी। पत्र में धमकी देने वाले ने लिखा है, “जज साहब… आप अपने आपको बचा सकें तो बचा लेना, लेकिन बचा नहीं पाओगे। आपसे न्याय की उम्मीद नहीं रही। इसलिए माफिया का सहारा लेकर यह कदम उठाना पड़ रहा है। जज साहब… हम 13 सितंबर को आप की हत्या करेंगे। चाहे गोली मारकर, चाहे जहर पिलाकर या सड़क हादसे में, या फिर बम से उड़ा कर।”

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

धमकी देने वाले ने ये भी लिखा है, “आपके परिवार ने हमारा कुछ नहीं बिगाड़ा है, नहीं तो हमारा प्लान आपको घर पर बम से उड़ाने का था। अब हमने बम कहां लगाया है, पता लगाना आपका काम है। आपको बचने का मौका दिया जा रहा है। जैसे किसी मुल्जिम को आप अदालत में समय देते हो। पत्र को हल्के में लें तो आपकी मर्जी। वैसे हमने यह सूचना पुलिस को भी दी है।”

यह भी पढ़ें 👉  नशे पर प्रहार- वाहन से पुलिस ने बरामद की नौ लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

झारखंड में जज की दिनदहाड़े हुई थी हत्या

28 जुलाई को झारखंड के धनबाद में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की हत्या कर दी गई थी। वीडियो क्लिप में साफ था कि मॉर्निंग वॉक के दौरान एक ऑटो रिक्शा ने उन्हें जानबूझकर जोरदार टक्कर मार दी थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने 30 जुलाई को इस मामले का स्वतः संज्ञान लिया था और मामले की सीबीआई जांच कराने के निर्देश दिए थे।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।