भाजपा महानगर महामंत्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज, विरोधी पक्ष भी दर्ज करा चुका है केस

183
खबर शेयर करें -

काशीपुर। नगर में बीते दिनों अर्बन कोऑपरेटिव चुनाव प्रक्रिया के दौरान हुआ विवाद अभी तक थम नहीं सका है। इस मामले में अब दूसरा मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले में पहले ही आरोपित बनाए गए भाजपा महानगर महामंत्री रजत सिद्धू ने अब तहरीर देकर विरोधी पक्ष पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री योगी का एलान, मथुरा में मांस-मदिरा की बिक्री पर लगेगी रोक, प्रभावित लोग बेच सकते हैं दूध

यह भी पढ़ें : बारिश को मोबाइल एप से ‘कंट्रोल’ करेंगे धन सिंह रावत, बेतुके बयान से होने लगे ट्रोल, हरदा बोले- भारत सरकार इन्हें दे भारत रत्न

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के इस पुलिस थाने की दोषसिद्धि दर रही बेहतर, मुख्यालय ने दिया प्रशस्ति पत्र

भाजपा नगर महामंत्री रजत सिद्धू ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर दी। कहा कि ग्राम कुण्डेश्वरी निवासी विपुल चौधरी उनसे रंजिश रखता है। कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव के दिन रजत की चाची अलका सिद्धू ने डायरेक्टर पद के लिए नामांकन किया था। 23 अगस्त की सुबह वह जब अपनी चाची और कुछ समर्थकों के साथ मतदान केंद्र राजकीय पॉलिटेक्निक पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद विपुल चौधरी और उसके साथियों ने जबरन उन्हें रोक लिया। उसने विरोध किया तो विपुल चौधरी मुझे और मेरे पूरे परिवार को भाड़े के शूटरों से मरवाने की धमकी दी। मामले में रजत सिद्धू की तहरीर के अाधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

बता दें कि बीते रविवार काे कोतवाली पुलिस ने विपुल चौधरी की शिकायत पर भाजपा महानगर महामंत्री रजत सिद्धू के खिलाफ भी जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया था।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।