spot_img

किच्छा में तीन महीने के बच्चे की मौत, दादी ने मां पर लगाया हत्या का आरोप

किच्छा। मां के साथ ननिहाल आए तीन महीने के मासूम की साेमवार देर रात संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई, मगर बच्चे की दादी ने उसके मां ही हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन माह के मासूम के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रुद्रपुर के संजय नगर खेड़ा निवासी विक्की हलदार ने किच्छा बेदी मोहल्ला निवासी रूपा से डेढ़ वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। तीन माह पूर्व रूपा ने बेटे को जन्म दिया था। एक माह पूर्व पति से विवाद होने के बाद वह अपने मायके किच्छा आकर रहने लगी थी। सोमवार मध्य रात्रि तीन माह के मासूम हर्ष की मौत की सूचना मिली तो पिता विक्की हलदार और दादी जमुना हलदार रात ही किच्छा पहुच गए।

जमुना ने रूपा पर ही अपने मासूम बच्चे की हत्या का आरोप लगा दिया। हालांकि मोहल्ले के लोगाें ने इस आरोप का विरोध किया और कहा कि कोई मां अपने जिगर के टुकड़े का नहीं मार सकती। आपसी विवाद में इस तरह का आरोप लगाना सही नहीं है। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस भी हरकत में आ गयी। एसआई सत्येंद्र बुटोला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूछताछ कर बच्चे के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई बुटोला ने बताया पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!