वीनू माकंड ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड की टीम में चुने गए हल्द्वानी के तीन धाकड़ खिलाड़ी, 28 को हैदराबाद में दिखाएंगे अपना दम

211
दिव्यांशु सोनकर,
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने उत्तराखंड की अंडर-19 की वीनू मांकड़ ट्राॅफी के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि नैनीताल जिले से तीन खिलाड़ियों ने प्रदेश की इस टीम में अपनी जगह बनाई है। इनमें दिव्यांशु सोनकर, विदित जोशी और आरुष मेलकानी का नाम शामिल है। ये तीनों ही खिलाड़ी हल्द्वानी के रहने वाले हैं और इनके चयन से जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन और इनके परिजन ने खुशी जताई है।

आरुष मेलकानी

हल्द्वानी के सामान्य परिवार से निकले गांधीनगर निवासी संजय सोनकर के पुत्र दिव्यांशु सोनकर मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं और अपनी बल्लेबाजी से मैच के परिणाम बदलने की क्षमता रखते हैं। वहीं, हल्द्वानी निवासी प्रदुम्न के पुत्र विदित जोशी को सलामी बल्लेबाज के रूप में जगह मिली है। टीम में उनकी गिनती आक्रमक बल्लेबाज के रूप में होती है। इसके अलावा टीम में शामिल हल्द्वानी के तीसरे खिलाड़ी लेग स्पिनर आरुष मेलकानी हैं। वह कमलुवागांजा निवासी गिरीश मेलकानी के पुत्र है और अपनी लेग स्पिन गेंदों से मैच का परिणाम मोड़ने की क्षमता इस गेंदबाज पर समाई हुई है। इनके चयन पर हलद्वानी-नैनीताल में जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों, खेल प्रेमियों और इनके परिजन और शुभचिंतकों ने बधाई संदेश भेजकर इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...
विदित जोशी

कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि वीनू मांकड़ ट्राॅफी के लिए टीम का पहला मैच हैदराबाद में 28 सितंबर को हरियाणा से होगा। चयनित खिलाड़ी को जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित ह्रदेयश, उपाध्यक्ष विनय साह, जगदीश बोरा, कोषाध्यक्ष कमल पपनै, सँयुक्त सचिव विकास पांडे, राजू नेगी, लीला कांडपाल, किशन अनेरिया, उमेश पांडे, डिम्पल, रोहित भट्ट, संजय चौधरी ने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।