15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

छोटी को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ी बड़ी बहन, हो गई अगवा, भाई का भी अपहरण करने की कोशिश

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कुछ कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। छात्रा के साथ उसके भाई-बहन भी थे, जिनका अपहरण करने की भी कोशिश की गई थी लेकिन बदमाश नाकाम रहे। इस घटना की जानकारी के बाद से ही ग्रामीणों ने गुस्से में नेशनल हाईवे जाम कर दिया।

घटना दादरी स्थित बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के सादोपुर गांव की है। सादोपुर निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजय पाल की पुत्री स्वाति बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। स्वाति अपनी छोटी बहन खुशी, भाई भानु और किट्टू के साथ गुरुवार सुबह करीब पांच बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। चारों भाई बहन सादुल्लापुर रेलवे फाटक तक दौड़ लगाकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच एक वैन उनके पास आकर रुकी वैन में तीन बदमाश सवार थे। बदमाशों ने खुशी को अगवा करने की कोशिश की। स्वाति अपनी बहन को बचाने के लिए बदमाशों के पास पहुंच गई और उसे उनके चंगुल से छुड़ा लिया। लेकिन वह खुद को नहीं बचा पाई और बदमाशों ने स्वाति को काबू कर लिया और वैन में जबरन बैठाकर फरार हो गए।

छात्रा के अपहरण की सूचना पर आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और सूचना मिलते ही थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। बताया गया है कि बदमाश अच्छेजा गांव की तरफ भागे हैं। पुलिस की कई टीमें छात्रा की सकुशल बरामदगी और बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हैं।

पौने 3 घंटे राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

बताया गया है कि छात्रा के अपहरण की घटना सुबह लगभग 5:00 बजे की है। सुबह लगभग 6:30 बजे वारदात से गुस्साए ग्रामीणों ने दादरी जीटी रोड राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे आला अधिकारियों ने छात्रा की सकुशल बरामदगी और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लगभग 9:15 बजे जाम खुलवा दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles