विपक्षियों से मोर्चा लेने के लिए युवा कांग्रेस ने छात्र नेता मीमांशा आर्या को उतारा, दी यह बड़ी जिम्मेदारी…

700
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : चुनाव की दहलीज पर खड़े उत्तराखंड में अब हर दल हर मोर्चे पर अपने को पूरी तरह तैयार कर रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस भी जुटी हुई है, चुनावी समर जीतने के लिए कांग्रेस ने अपनी युवा विंग को मजबूत करना शुरू कर दिया है। इसके लिए मुख्य पदों की जिम्मेदारी उन छात्र नेताओं को दी जा रही है, जो फायर ब्रांड है और विपक्षियों पर तर्कसंगत पक्ष रखने में भारी पड़ती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

विपक्षी दलों के आक्रामक बयानबाजी का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस अपनी युवा टीम को तैयार कर रही है। इसी क्रम में हल्द्वानी एमबीपीजी की तेजतर्रार छात्र नेता रहीं मीमांसा आर्य को प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई है।

मीमांसा के प्रदेश प्रवक्ता बनने से छात्र नेताओं में जबरदस्त खुशी है। अधिकांश छात्र नेताओं का कहना है मीमांसा युवा राजनीति का मजबूत स्तंभ हैं और वह अपनी बाकपटुता के लिए विरोधियों पर भारी पड़ती हैं। मीमांसा आर्य के प्रदेश प्रवक्ता बनने से निश्चित रूप से युवक कांग्रेस को चुनाव में लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

नई जिम्मेदारी पर युवा नेत्री मीमांसा आर्य का कहना है पार्टी ने उक्त जिम्मेदारी देकर जो भरोसा जताया है उस पर निश्चित रूप से खरा उतरने का प्रयास करेंगी।