आज अमिताभ के साथ KBC की हॉट सीट पर बैठेंगी रामनगर की डा. नेहा, इतने बजे होगा प्रसारण

244
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। मनोरंजन की दुनिया में उत्तराखंड इस समय चमक रहा है। सोनी इंटरटेनमेंट चैनल के शो इंडियन आइडल में जहां चंपावत के पवनदीप राजन ने अपने सुरों का जलवा बिखेरकर खिताब जीता, वहीं अब इसी सोनी चैनल पर आज से शुरू हो रहे शो कौन बनेगा करोड़पति में आज रामनगर की नेहा बाठला अपने ज्ञान का हुनर दिखाएंगी। उन्होंने इस शो में 12 लाख 50 हजार रुपये जीत लिए हैं, जिसका प्रसारण आज यानी सोमवार को किया जाएगा।

रामनगर के ग्राम धनखोला निवासी डा. नेहा बाठला जोशी अभी चम्पावत में बतौर पशु चिकित्सक तैनात हैं। इनके पति राहुल जोशी भी चम्पावत में ही पशु प्रजनन केंद्र में कार्यरत हैं। नेहा का चयन केबीसी के लिए अगस्त में हुआ था। 11 व 12 अगस्त को वह अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठीं। 11 सवालों के नेहा ने सही जवाब दिए। 12वें सवाल पर लाइफलाइन खत्म होने पर उन्होंने गेम छोड़ दिया। इस दौरान उन्होंने कुल साढ़े 12 लाख रुपये जीते। बीते दिनों रामनगर लौटने पर विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने धनखोला पहुंचकर नेहा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया था।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

नेहा के साथ उनके ससुर प्रदीप कुमार जोशी भी केबीसी में मुंबई गए थे। उन्होंने बतया कि एपिसोड का प्रसारण 23 अगस्त को रात नौ बजे होगा। प्रदीप ने बताया कि उन्होंने अमिताभ से बातचीत की। अमिताभ को काॅर्बेट पार्क में नाना प्रकार के वन्य जीवों की मौजूदगी के बारे में बताया। वन्य जीवों की बात सुन वह काफी रोमांचित हुए। अमिताभ ने बताया कि वह खुद भी शेरवुड कालेज नैनीताल के छात्र रहे हैं।

नेहा ने बताया, कैसे पहुंचीं हॉट सीट तक

वहीं, डाॅ. नेहा बताती है कि उनके ससुर प्रदीप जोशी कौन बनेगा करोड़पति शो में जाने के लिए शुरू से ही प्रयासरत थे। लेकिन आज तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। उनकी प्रेरणा पर ही नेहा ने इस बार केबीसी में अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद दस सवालों के जवाब दिए तो उनका सेलेक्शन ऑनलाइन टेस्ट के लिए हुआ। इसमें पास होने के बाद उन्हें मुंबई बुलाया गया था। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ अपने ससुर का सपना पूरा करने के लिए केबीसी में गईं। 23 अगस्त को शो का पहला एपीसोड प्रसारित होगा। शो के होस्ट अभिनेता अमिताब बच्चन के साथ जब वह हॉट सीट पर बैठीं तो वह काफी आनंदित हो रही थीं। शो में भाग लेने के लिए वह अपने साथ पति व ससुर के साथ मुंबई गई थीं।

यह भी पढ़ें 👉  बालिका का पीछा कर रहा था युवक, परिजनों को दी धमकी, गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।