spot_img

काॅल गर्ल को लेकर नैनीताल में भिड़े पर्यटक और गाइड, मारपीट के बाद पर्यटकों को होटल से निकाला

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। नैनीताल पहुंचे पर्यटकों को कॉल गर्ल के बारे में गाइड से पूछताछ करना महंगा पड़ गया (Tourists and guides clashed in Nainital for call girl)। पर्यटकों ने होटल के गाइड से काॅल गर्ल की डिमांड की थी, जिसे लेकर गाइड ने मना किया तो हंगामा हो गया। इस पर पर्यटकों ने गाइड को थप्पड़ जड़ दिया। फिर गाइड के समर्थन में स्थानीय युवकों ने पर्यटकों को धुन दिया। मामला बढ़ता देख पर्यटकों का कमरा रातों रात चेक आउट कर दिया गया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों पक्ष कार्रवाई से पीछे हट गए।

घटना (Tourists and guides clashed in Nainital for call girl) बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है। माल रोड के एक होटल में ठहरे पांच पर्यटकों ने होटल के गाइड से काॅल गर्ल (Tourists and guides clashed in Nainital for call girl) की डिमांड कर दी। गाइड ने पर्यटकों को हद में रहने की चेतावनी दी। इसी बीच एक पर्यटक ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस पर हंगामा हो गया तो गाइड के पक्ष में होटल स्टाफ और करीब 24 स्थानीय युवक भी पहुंच गए और सभी ने पर्यटकों को घेरकर पीट दिया। भीड़ में से इस बीच किसी ने पर्यटकों की की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया।

सूचना पर पहले मल्लीताल कोतवाली के साथ ही तल्लीताल थानाक्षेत्र की पुलिस भी पहुंच गई। इसी बीच पर्यटकों से रातों रात कमरा खाली करा दिया गया। तल्लीताल के एसआइ त्रिवेणी जोशी ने बताया कि किसी भी पक्ष ने थाने में तहरीर (Tourists and guides clashed in Nainital for call girl) नहीं दी है। पुलिस के पहुंचने तक ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!