हरकी पैड़ी पर स्नान के दौरान हुक्का पी रहे थे पर्यटक, पुरोहितों ने दौडा-दौडा कर पीटा

176
खबर शेयर करें -

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में बाहरी राज्यों से आ रहे कई लोग गलत हरकतें भी करते नजर आ रहे हैं। आस्था की जगह लोगों ने इसे मौज-मस्ती का अड्डा बना लिया है। गुुरुवार को यहां हरकी पैड़ी पर दिल्ली और हरियाणा से आए युवक हुक्का पीने लगे। यह देख तीर्थ पुरोहित नाराज हाे गए और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर खूब पीटा।

बताया जा रहा है कि दिल्ली और हरियाणा के पर्यटक गुरुवार को हर की पैड़ी के ब्रह्मकुंड और मालवीय घाट पर स्नान कर रहे थे। स्नान करते समय वे हुक्का भी पी रहे थे। यह देख तीर्थ पुरोहित नाराज हाे गए और उन्होंने युवकों को पकड़ लिया और हुक्का छीनकर तोड़ डाला। साथ ही युवकों की पिटाई की। बचने को युवक भागने लगे तो उन्हें पुरोहितों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। इसकी सूचना पाते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई और आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

एक सप्ताह पहले भी हर की पैड़ी पर शराब के नशे में अश्लील डांस करने का मामला भी सामने आया था, जिससे पुलिस की काफी फजीहत हुई थी और गंगा सभा ने भी इस पर नाराजगी जताई थी। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।