बाजार ख़ोलने की मांग को लेकर ठेले पर फल-सब्जी बेचने निकले व्यापारी नेता, एसडीएम कोर्ट के सामने हुआ यह

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

देवभूमि उद्योग व्यापार मण्डल बाजार ख़ोलने की मांग को लेकर मुखर होता जा रहा है। बुधवार को व्यापारियों ने उपजिलाधिकारी कार्यालय हल्द्वानी के बाहर फल और सब्जी बेची। व्यापारियों का कहना था कि जल्द बाजार नहीं खोला गया तो आंदोलन उग्र होता जाएगा।

देवभूमि व्यापार युवा मण्डल अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, जिला अध्यक्ष राकेश बेलवाल व युवा जिला संरक्षक हेमन्त साहू की अगुवाई में व्यापारी उपजिलाधिकारी कार्यालय के बाहर फल सब्जी के ठेले लेकर आए और बेचना शुरू कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने कहा कि दुकानदारों को इस वक्त अपनी दुकानों के काउंटरों पर होना चाहिए था पर बाजार बन्दी के कारण बेरोजगार हो गए हैं। सरकार का ध्यान खींचने के लिए उनको ठेलों पर फल सब्जी बेचने को म़जबूर होना पड़ रहा है।
युवा मण्डल अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता ने कहा कि सरकार शीघ्र बाजार नहीं खोलेगी तो हम जगह जगह विरोध प्रदर्शन करने को बाध्य हो जाएंगे। प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी ने कहा कि सरकार दुकानदारों कि परेशानी नहीं समझ रही है।
इस अवसर पर जगमोहन चीलवाल, अजय कृष्ण गोयल, राकेश बेलवाल, हेमन्त साहू, जाकिर हुसैन सिद्दीकी भूपेश बिष्ट, विजय नारायण त्रिपाठी, उदय गुप्ता, सुमित साहू, रवि गुप्ता, जतिन अग्रवाल, अनमोल गुप्ता, वैभव गुप्ता आदि मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*