Bollywood news : ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार का निधन, देशभर के फैंस में शोक। कुमाऊं में भी आए थे इस फ़िल्म की शूटिंग करने

मुम्बई। ट्रेजेडी किंग के नाम से फेमस बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का आज सुबह 7:30 बजे निधन हो गया। वह कई दिनों से बीमार थे। उन्हें पिछले महीने से ही सांस संबंधित समस्याएं बनी हुई थी। जिसके चलते उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यही पर 98 वर्षीय दिलीप कुमार ने आखिरी सांस ली। दिलीप साहब के साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उनकी आखिरी सांस तक साथ रहीं। सायरा दिलीप कुमार का खास ख्याल रख रही थीं और फैंस से लगातार दुआ करने की अपील भी कर रही थीं।

यह भी पढ़ें : अलविदा कह गए दिलीप कुमार, यहां जानिए उनकी जिंदगी का सफर, यूसूफ से कैसे बने दिलीप और दिलीप से ट्रेजेडी किंग

दिलीप कुमार की निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसर गया है। सेलेब्स सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पिछले साल, दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों असलम खान (88) और एहसान खान (90) को कोरोना वायरस के कारण खो दिया था। जिसके बाद उन्होंने अपना जन्मदिन और शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी। हालांकि, सायरा बानो ने बताया था कि दोनों भाइयों के निधन की खबर दिलीप साहब को नहीं दी गई थी।

कुमाऊं में यहां-यहां की थी दिलीप कुमार ने शूटिंग

नैनीताल: सरोवरनगरी में भी दिलीप कुमार शूटिंग के लिए आए थे। उनके साथ यहां पर वैजयन्ती माला, प्राण, जॉनी वॉकर ने फ़िल्म मधुमति की शूटिंग की थी। यह शॉट घोड़ाखाल, रानीखेत और भवाली में दर्शाए गए थे।

 

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*