सांसद और विधायक के बाद अब ट्रांसपोटरों ने खोला लालकुआं पुलिस पर मोर्चा, लगाए यह आरोप

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी।

लालकुआं पुलिस अवैध वसूली से लेकर विवादों में लगातार घिरती जा रही है। पहले उत्तर प्रदेश में बिल्सी के भाजपा विधायक फिर आॅवला के सांसद के बाद अब लालकुआं के ट्रांसपोर्टरों ने अवैध वसूली का आरोप लगाया है। आज नगर के ट्रांसपोर्टरों वह वाहन स्वामियों ने तहसील में जोरदार प्रदर्शन कर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के आतंक से निजात दिलाने की मांग की।
सोमवार को नगर के ट्रांसपोर्ट व्यवसाई
जीवन कबड़वाल व महेश चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों ट्रांसपोर्टर व वाहन स्वामी तहसील में जा धमके। जिन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस वाहन स्वामियों से अवैध वसूली कर रही है। जिससे वाहन स्वामी व ट्रांसपोर्टर भूखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना था की पुलिस गांव की सड़कों पर दुपहिया वाहनों का चालान कर ग्रामीणों का उत्पीड़न कर रही है जबकि हाईवे में ओवरलोड वाहनों को महीना लेकर चलने दिया जा रहा है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है । चेतावनी दी है शीघ्र दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही नही की गई तो उग्र आंदोलन आंदोलन किया जाएगा।
ज्ञापन की प्रतिलिपि जिलाधिकारी व एसएसपी नैनीताल को भी भेजी गई है। इस दौरान प्रमोद कॉलोनी, हनीफ अहमद, संदेश भाटिया, हरप्रीत सिंह, अमित गुप्ता, सुभाष नगर, जयप्रकाश तिवारी, इमरान खान, कयूम, रईस खान, पातीराम, जीत सिंह, रहीस, प्रमोद राय, इसरार अहमद, राजू शाह, श्याम बिहारी, कोमल प्रसाद, मुनीर अहमद, दीना राय, मुकेश कुमार, जोगिंदर शाह, अब्दुल वाहिद, सानू समेत तमाम लोग मौजूद थे ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*