दर्दनाक हादसा : दोस्त देखते रह गए और कोसी नदी में डूबकर खत्म हो गई दो जिंदगी

155
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। बेतालघाट व कोटाबाग ब्लॉक की सीमा पर गुरुवार को ओखलढूंगा क्षेत्र में दो युवाओं की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से एक शव बरामद कर लिया गया है। वहीं दूसरे युवक का शव घटनास्थल से पांच किमी दूर नदी के बीचो-बीच फंसा हुआ है जिसे निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया है।

गुरुवार को रामनगर के पीरुमदारा से करीब आठ युवा बाइकों से बेतालघाट व कोटाबाग ब्लॉक की सीमा पर ओखलढुंगा क्षेत्र में पहुंचे। सभी कोसी किनारे बैठ कुछ खा रहे थे कि महेद्र नेगी (18) पुत्र अमर सिंह नेगी व सुमित कुमार (19) निवासी पीरूमदारा नदी में नहाने उतर गए, मगर गहराई का सही अंदाजा ना होने से दोनों डूबते चले गए। दोनों के डूबने से चीख पुकार मच गई। साथ आए दो युवाओं ने उन्हें बचाने के लिए कोसी नदी में छंलाग भी लगाई, पर वे भी डूबते युवको को नहीं बचा सके।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

इस पर आसपास के ग्रामीणों को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे समीपवर्ती गांवों के लोगों ने नदी से एक युवक का शव बाहर निकाल लिया, मगर दूसरे युवक का कुछ पता नहीं चल सका। काफी देर तक खोजबीन करने के बाद घटनास्थल से करीब पांच किमी दूर कूणाखेत गांव के समीप से दूसरा शव भी बरामद किया गया। कोसी नदी का बहाव तेज होने से अभी भी शव नदी के बीचोंबीच फंसा हुआ है जिसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।